Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक बार फिर धमाल मचाने आ रही है अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की हिट जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. दोनों ही स्टार्स जल्द ही फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू अमृतसर से शुरू होने वाली है. अमृतसर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म की पूरी टीम ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया और अपनी इस नई यात्रा के लिए शुभकामना मांगी.

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और ऐसे में दोनों ने अपनी आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के लिए कमर कस ली है. निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह इससे पहले अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अभिनीत हिट फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ के साथ दर्शको को गुदगुदा चुके हैं. फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” एक पंजाबी मुंडे की कहानी है जिसकी शुरुआत तो अमृतसर शहर से होती है लेकिन बाद में यह फिल्म लगभग आधी दुनिया का चक्कर लगाती नजर आएगी.

फिल्म की कहानी की शुरुआत पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होगी जिसके बाद ढाका, बेल्जियम के ब्रसेल्स के अलावा फिल्म के कुछ सीन को लंदन और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया जाएगा.