Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक बार फिर अयोध्‍या जाएंगे शिवसेना प्रमुख, सांसदों के साथ करेंगे रामलला के दर्शन

 लोकसभा चुनाव के शुरू होने से पहले रामलला के दर्शन के बाद सरकार के गठन के ठीक बाद एक बार फिर से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या आएंगे. बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे शिवसेना के सभी 18 लोकसभा सदस्यों के साथ संसद का आगामी सत्र शुरू होने से पहले अयोध्या की यात्रा करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही इस यात्रा का ऐलान शिवासेना अध्यक्ष के द्वारा किया जाएगा. 

शिवसेना के सूत्रों के मुताबिक, उद्धव ठाकरे 15 जून को अपने नवनिर्वाचित 18 लोकसभा सदस्यों के साथ अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन कर पूजा-अर्चना करेंगे. पहले भी ऐसी खबरे आई थीं कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद उद्धव ठाकरे रामलला के दर्शन करेंगे. 17 जून से संसद का सत्र शुरू हो रहा है, इसलिए संसद सत्र शुरू होने से यात्रा की योजना बनाई गई है.

आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे ने पिछले साल नवंबर में अयोध्या की यात्रा की थी और साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले विवादित स्थल पर राम मंदिर बनाने की मांग की थी. उस वक्त शिवसेना का अपने सहयोगी दल बीजेपी के साथ तनावपूर्ण संबंध था.