Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक दूसरे के साथ रोमांस को लेकर सिद्धार्थ-जैकलिन ने कही ये बातें

A-Gentleman

 

 

सिद्धार्थ मल्होत्राऔर जैकलिन फर्नांडीस की अपकमिंग फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस नए पोस्टर में सिद्धार्थ और जैकलिन एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. ‘ए जेंटलमैन’ से सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडीस पहली बार एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. 

 

जैकलिन ने इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया. फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया जाएगा. जैकलिन ने इस पोस्टर को ट्वीट करते हुए कहा फिल्म का ट्रेलर सोमवार दोपहर 12 बजे रिलीज होगा. एक्शन, प्यार, रोमांस, कॉमेडी. सभी एक साथ देखने मिलेगा. 

 

 

Jacqueline-Fernandez-and-Sidharth-Malhotra

 

 

जैकलिन ने कॉ-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने को लेकर कहा कि यह उनके लिए अच्छा समय रहा और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना आसान रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत एनर्जेटिक एक्टर हैं. मैं जानती हूं कि मैं हमेशा से एक खुश रहने वाली इंसान हूं, लेकिन सच यह है कि हम कलाकार हमेशा एकदूसरे की एनर्जी से प्रभावित होते हैं. मैं अच्छे लोगों से घिरी रहती हूं.

 

 

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि मैंने भी उनके साथ रोमांस सीन को इंजॉय किया. उन्होंने कहा कि जैकलिन काफी एनर्जेटिक हैं और मुझे उनसे इस बात की जलन थी कि वह कैसे अपने लंबे कार्यक्रमों के बावजूद खुद को इतनी ऊर्जा से भरपूर रख पाती हैं. सिद्धार्थ-जैकलिन कि यह फिल्म 25 अगस्त 2017 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

 

 

sidharth-malhotra_2017060611104591_650x

Leave a Reply

Your email address will not be published.