Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक्ट्रेस श्रीजिता ने कहा ‘उसे मेरे कपड़ों से दिक्कत थी, इसलिए छोड़ दिया’

ब्रेकअप होने पर दिल टूटता है और अक्सर लोग उदास दिखते हैं. लेकिन ‘कोई लौट के आया है’ फेम एक्ट्रेस श्रीजिता डे के साथ बिल्कुल उलट है.

sreejita_1024_1493718644_749x421टीवी स्टार श्रीजिता डे का कुछ दिन पहले ब्रेकअप हुआ है. लेकिन वह इससे निराश नहीं हैं, बल्क‍ि उनको आजादी का एहसास हो रहा है. अपने ब्रेकअप के बारे में श्रीजिता डे ने कहा है कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उनको अपने काबू में रखता था. उसे उनके पहनावे से खासतौर पर दिक्कत थी. तभी अलग होकर उनको आजादी का एहसास हो रहा है.

खुद को बदलकर नहीं कर सकती थी प्यार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में श्रीजिता ने कहा कि वह नहीं जानती थीं कि आईटी इंजीनियर शख्स के प्यार को जीतने के लिए उन्हें खुद को बदलना होगा.

श्रीजिता ने यह भी महसूस किया कि जब वो उससे प्यार करने लगीं तो उसकी पसंद के हिसाब से खुद को ढालने की कोशिश भी की. उन्होंने अपने पहनने का सलीका भी बदला लेकिन काम के मामले में वह समझौता नहीं कर सकीं.

तभी श्रीजिता का कहना है कि वह उनको कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा था. उसे हर समय उनका अपडेट चाहिए होता था और वह उनके पार्ट‍ियों में जाने पर भी ऐतराज करता था. जबकि श्रीजिता अपने हिसाब से जीने वालों में से हैं. शुरुआत में उनको लगा कि सब ठीक हो जाएगा और उनको सेटल्ड पार्टनर मिलेगा. लेकिन ऐसा हो नहीं सका.

महिला सशक्तिकरण की बात सिर्फ एक दिखावा
श्रीजिता का कहना है कि हम महिला सशक्तिकरण के बारे में बात करते हैं, लेकिन ‘अच्छे व्यक्ति’ की तलाश करने की बात आती है तो लड़की से हमेशा समझौता करने की उम्मीद होती है.

श्रीजिता ने ये भी कहा कि उस रिश्ते के दौरान मैं खुद से लड़ रही थी और बार-बार अपनेआप से सवाल करती थी कि क्या मैं सही रिश्ते में हूं. लेकिन फिर रोजाना के झगड़े से परेशान होकर मुझे लगा कि हमारे रास्ते अलग होना ही बेहतर है.

उतरन जैसे पॉपुलर शो में भी दिख चुकीं अभिनेत्री श्रीजिता डे ने हाल ही में अपने ब्रेक-अप के पीछे के असली कारण बताए हैं. उन्होंने कहा- जिसे मैं डेट कर रही थी, उसे मेरे कपड़ों के साथ मेरी पसंद के काम से भी दिक्कत थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.