Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक्टर विश्वजीत ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, शाहरुख के साथ शुरू किया था करियर

बॉलीवुड में कई एक्टर्स ने 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत टीवी शोज से की थी. शाहरुख खान को भी किंग के मुकाम तक पहुंचाने में टीवी का बहुत बड़ा योगदान रहा है. दूरदर्शन के शो फौजी ने जहां शाहरुख के लिए फिल्मी दुनिया के रास्ते खोल दिए वहीं उन्हीं के साथ इस शो से एक्टिंग डेब्यू करने वाले एक्टर विश्वजीत प्रधान को भी इंडस्ट्री का स्थापित एक्टर बनाया. 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके विश्वजीत प्रधान ने ग्लैमर जगत में 30 साल का लंबा सफर तय किया.

पिछले चार साल से ब्रेक लेकर ऑस्ट्रेलिया में अपनी वाइफ के साथ उनके बिजनेस में हाथ बटा रहे विश्वजीत ने मुंबई में वापसी कर ली है. विश्वजीत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं लेकिन वो अभी अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स के बारे में कुछ नहीं बता सकते हैं.

बता दें कि विश्वजीत ने कई बॉलीवुड हिट फिल्मों राज, करम, जहर, जख्म, यलगार और कई अन्य मूवीज से नाम कमाया है. इतना ही नहीं विश्वजीत टीवी में भी पुलिस इंस्टपेक्टर ब्रह्मानंद झाकड़ के रोल से हिट हुए. इसके अलावा विश्वजीत टीवी शो एक बूंद इश्क में भी नजर आ चुके हैं.