Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक्टर गोविंदा ने जाहिर कि अपनी ज़िन्दगी कि सबसे बड़ी गलती

govinda1एक कलाकार के लिए इंडस्ट्री से जुड़ा होना ही उसकी ग्रोथ है लेकिन मैंने बॉलीवुड के किसी भी कैम्प में अपनी भागीदारी नहीं रखी और यह मेरी ज़िन्दगी कि सबसे बड़ी गलती है… यह कहना है बॉलीवुड के प्रसिद्ध डांसर और कॉमेडियन एक्टर गोविंदा का. हाल ही में उन्होंने पीटीआई को इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने अपने स्ट्रगल से लेकर सक्सेस और आज तक कि कई गलतियों को उजागर किया है.

गोविंदा ने बताया कि वे कई वर्षो तक डेविड धवन के कैंप में रहे और लगभग 17 सुपरहिट फिल्मे दी लेकिन वे बाद में किसी कैंप से नहीं जुड़े और यही उनकी सबसे बड़ी गलती थी. गोविंदा अपने स्ट्रगल के समय की बात करते हुए बताते है कि उस समय लोगो ने मेरा रास्ता और कठिन बना दिया था. मैंने सिर्फ यह सुना था कि बच्चन साहब ने बहुत दुःख उठाये है लेकिन मुझे नहीं पता था कि यही दिन मुझे भी देखने  होंगे.

साथ ही गोविंदा ने यह भी बताया कि उस समय सिर्फ अमिताभ बच्चन ने ही उनकी आर्थिक मदद कि थी .इसके अलावा किसी भी दोस्त ने उनका साथ नहीं दिया. साथ ही गोविंदा ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री के दोस्त सिर्फ दोस्त ही रहते है भगवान् नहीं बन सकते. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.