Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाका

Captureदेहरादून : बद्रीनाथ हाईवे पर आज एक बड़ा हादसा हो गया। रुद्रप्रयाग और श्रीनगर के बीच खांखरा में गैस सिलेण्डर से भरे ट्रक में अचानक से आग लग गई। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

– जानकारी के मुताबिक, गैस सिलेण्डर से भरे ट्रक में इतनी भयानक तरीके से विस्फोट हुआ कि जैसे कहीं विस्फोट हो गया। वहीं देखते ही देखते ट्रक जलकर राख हो गया।

– दरअसल, आज सुबह बद्रीनाथ हाईवे पर खांखरा में गैस सिलेण्डर से भरा एक ट्रक खड़ा था। अचानक से ही ट्रक में आग गई। आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया और देखते ही देखते ट्रक में भयंकर विस्फोट होने लगे।

– वहीं कुछ ही क्षण में ट्रक और गैस सिलेंडर जलकर राख हो गये। ट्रक चालक ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक ट्रक जलकर राख हो गए। ट्रक में इतने भयंकर विस्फोट हो रहे थे कि किसी ने आस-पास जाने की हिम्मत ही नहीं जुटाई।

– प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बीच हाईवे पर ट्रक जलने के कारण घंटों तक आवाजाही भी बाधित रही। बद्री-केदार और हेमकुंठ साहिब की यात्रा पर जाने वाले यात्री काफी परेशान भी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.