Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उप्र : खेत की रखवाली कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

उन्नाव। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के अल्लीपुर गांव में सोमवार देर रात फसल की रखवाली कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह गांव के लोग खेत गए तब घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने खेती को लेकर हत्या किए जाने की आशंका जतायी है। सूचना पर आई पुलिस के साथ एसपी, एएसपी डॉग स्कवॉड और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की। पुलिस मृतक के साथ खेत में मौजूद दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सफीपुर क्षेत्र के अल्लीपुर गांव में रहने वाला रामसहाय (35) पुत्र जुगुल सोमवार की देर शाम फसल की रखवाली करने के लिए खेत में गया था। उसके साथ गांव के रहने वाले सुशील कुमार और सोनेलाल भी थे। देर रात को खेत की रखवाली के दौरान ही रामसहाय की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

मंगलवार सुबह गांव के लोग खेत गए तो रामसहाय का खून से लथपथ शव देखकर सन्न रह गए। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी घटनास्थ पर पहुंच गए। सूचना मिलते सीओ सफीपुर गौरव त्रिपाठी, कोतवाल अशोक कुमार पांडेय डॉग स्कवॉड और फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उधर, मामले की जानकारी मिलते ही एसपी एमपी वर्मा, एएसपी वीके पांडेय ने भी मौके पर पहुंच कर बारीकी से जांच पड़ताल की।

परिजनों के अनुसार, गांव में कुछ लोगों से खेती को लेकर लंबे अर्से से विवाद चल रहा है। इसी वजह से रामसहाय की हत्या की गई है। पुलिस रामसहाय के साथ खेत आए सुशील और सोनेलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।