Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस हॉलीवुड स्टार ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर लगी आग

kylie-jennerलॉस एंजेलिस : रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। तस्वीर में वह अपने बटक का प्रदर्शन कर रही हैं। वेबसाइट ‘मिरर डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, तस्वीर में बरगंडी रंग के अंत: वस्त्र पहनी अभिनेत्री मादक अदाओं से कैमरे की ओर देख रही हैं।

काइली जेनर की तस्वीर वायरल

विवाद से बचने के लिए उनके बटक के ऊपर एक इमोजी कप केक भी रखा हुआ है। आगामी वर्ष 2017 का कैलेंडर तैयार करने के सिलसिले में काइली हाल ही में अमेरिकन फैशन और पोट्र्रेट फोटोग्राफर टेरी रिचर्डसन के साथ जुड़ी हैं। आपको बता दें कि काइली ने एक मैन्शन चार महीने पहले भी खरीदा था। इस मैन्शन को काइली ने ऑफिस यूज के लिए खरीदा था। बता दें कि इस घर में लिविंग से पुल साइड तक का एरिया देखने लायक है। इसमें चार बेडरूम और चार बाथरूम हैं। मैन्शन के नीचे के एरिया में हार्डवुड फ्लोरिंग है। बेडरूम में फायर स्पेस, बड़े-बड़े ग्लास के डोर और विंडो हैं। बाथरूम में बाथटब, सिंक और शॉवर की सुविधा है। 2013 में बने इस मैन्शन में कार पार्किंग के लिए गैराज है, जिसमें एक-साथ चार कार पार्क की जा सकती है। बेहतरीन कुकिंग एरिया हैं, जिसमें मार्बल टॉप लगे हैं। मैन्शन के आउट साइड एरिया में पूल है। काइली के पास 17 करोड़ रुपए से भी ज्यादा कीमत का एक मैन्शन लॉस एंजिलिस में भी है। ये मैन्शन तकरीबन 4900 स्क्वेयर फीट एरिया में फैला है। इसके अलावा हिडन हिल्स में भी 40 करोड़ रुपए का एक मैन्शन और भी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.