Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस बार फैशन ट्रेंड में अपनायें फ्लैटफॉर्म

अभी चल रहे फैशन ट्रेंड की बात करे तो फुटवेयर में अभी जो लड़कियों की पहली पसंद बानी हुई है वो है फ्लैटफॉर्म। मार्केट इसकी बहुत डिमांड है। इसकी वजह ज्यादातर गल्र्स या महिलाएं अपनी हाइट अधिक दिखाना चाहती हैं। अधिक उम्र की महिलाएं भी इसको आराम से पहन सकती हैं। 

फ्लैटफॉर्म कैजुअल्स के साथ भी पहन सकती हैं। आपको बस अपनी डेनिम के हिसाब से परफेक्ट कलर कॉम्बिनेशन चुनने की जरूरत रहती है। इसको अपने टाउजर के साथ मैच करके पहन सकती है। 

फ्लैटफॉर्म में बात करे डिमांड की तो फंकी कलर ज्यादा पसंद किये जा रहे है। यदि आप मल्टीकलर ड्रेस के साथ इसे पहन रही हैं, तो आप इनका सिंपल प्लेन कलर पसंद कर सकती हैं। आजकरल दो रंगों वाले सोल भी डिमांड में है। इससे सोल की ज्यादा ऊंचाई खराब नहीं लगती है। 

यदि आपको लिटल ब्लैक ड्रेस पहन रही हैं, तो फ्लैटफॉर्म को भी हमेशा ही ब्लैक ही रखें। कोई दूसरा रंग इसे अच्छा लुक नहीं देगा। ऐसा नहीं है कि जब आप शॉर्ट ड्रेस पहनती हैं तो ही इसको पहन सकती हैं। इसको लॉन्ग ड्रेस के साथ भी पहना जा सकता है। यह काफी अच्छा लगेगा।