Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस बार ट्रैंड में मस्टर्ड कलर

musterd-color_595931c24af6fफैशन के इस दौर में लड़कियों के ऑउटफिट्स का स्टाइल बदलती ही रहती है. लोग ट्रैंड के हिसाब से हेयरस्टाइल, ऑउटफिट्स, फुटवियर, ज्वैलरी और रंग का चुनाव करते है. कभी हॉट रेड तो कभी व्हाइट कलर लेटेस्ट ट्रैंड के हिसाब से बदलते रहते है. आजकल मस्टर्ड कलर का ट्रैंड चल रहा है. वेस्टर्न हो या इंडियन ऑउटफिट्स आप हर तरह के ऑउटफिट्स में इस रंग के फैब्रिक का इस्तेमाल कर सकते है.

ट्रेडिशनल ड्रैस -: ट्रेडिशनल ड्रैस में मस्टर्ड कलर के ऑउटफिट खूबसूरत लगते है. साड़ी, कुर्ते अनारकली और पटियाला सूट पहन सकती है. इसके साथ चाहे तो नीले कलर के साथ भी मस्टर्ड कलर की ड्रैस पहन सकती है.

वैस्टर्न ऑउटफिट्स -: वैस्टर्न ऑउटफिट्स में टॉप, फ्लोरल लैंथ या फिर सॉर्ट ड्रैस में मस्टर्ड कलर बहुत स्टाइलिश लगता है.

ज्वैलरी -: आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए लेटेस्ट कलर का चुनाव कर सकती है. मस्टर्ड कलर में एअररिंग, रिंग और नैकलेस भी बहुत खूबसूरत लगते है.

पर्स -: पार्टी में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाने के लिए मस्टर्ड कलर के पर्स के साथ स्टाइलिश लुक पा सकती है. यह आपको नया लुक भी देगा और पार्टी में आप सबसे अलग भी दिखेगी.

फुटवियर :- सिर्फ ऑउटफिट्स में ही नहीं आप फुटवियर में भी इस कलर को ट्राई कर सकती है. काले, ब्राउन, व्हाइट या फिर रेड कलर के फुटवियर पहन कर बोर हो चुकी है तो इस बार ग्लैमरस लुक पाने के लिए मस्टर्ड कलर जरूर ट्राई करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.