Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस फिल्म में जल्द ही धमाल मचाने आ रहे है टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

tigerdisha-06-1491470637काफी समय से ये कयास लगाए जा रहे थे कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं हालांकि अभी तक ये तय नहीं था। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि जल्द ही दिशा और टाइगर की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। इतना ही नहीं फिल्म का नाम भी सामने आ गया है। 
बताया जा रहा है कि दिशा को इस फिल्म ‘बागी 2’ के लिए फाइनल कर दिया गया है बस इंतजार है तो उनके द्वारा फिल्म को साइन करने का। अगर दिशा फिल्म को साइन कर लेती हैं तो पहली बार होगा जब यह रीयल लाइफ जोड़ी किसी फिल्म में साथ दिखेगी।

इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट करेंगे, फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी। आपको बता दें कि ‘बागी-2’ के लिए श्रद्धा और कृति का भी नाम सामने आया था लेकिन यह पक्का है कि इन दोनों में से कोई भी अभिनेत्री इस फिल्म में काम नहीं करेगी। यहां तक कि कृति ने मीडिया में भी यह बयान दे दिया है कि उनको ‘बागी-2’ ऑफर नहीं हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.