Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस फिल्म पर पाकिस्तान ने लगाया बैन…

6_58989bb302616अभी भी देखा जाए तो सिनेमाघरो में शाहरुख़ व ऋतिक का ही बोलबाला है जी हाँ, बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक व शाहरुख़ की बराबर टक्कर बरकरार है. इन दोनों की ही फिल्मे अभी भी दर्शको के दिलो पर अपना दमदार प्रदर्शन कायम किये हुए है. बता दे कि, बॉक्स ऑफिस पर शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ धमाकेदार कमाई कर रही है.

वैसे भी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म देश में इस साल 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है. अब इस फिल्म की अभिनेत्री यानि पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने भी कुछ कहा है. जी हाँ, भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर ‘प्रतिबंध’ लगने की वजह से अभिनेत्री फिल्म का प्रचार नहीं कर सकी थीं. लेकिन अब ताजा समाचार मिल रहे है की रईस को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है.

जी हाँ, शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ को बड़ा झटका देते हुए पाकिस्तान ने इस फिल्म को देश में बैन कर दिया है. पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने कहा है कि ‘रईस’ फिल्म में मुसलमानों का गलत तरीके से दिखाया गया है. शाहरुख के प्रशंसक बड़ी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. रविवार को यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होने वाली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.