Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस पत्‍नी पर हर ‘रात’ ढाती है कहर, पति ‘जेंडर’ चेंज करके करता है ट्विंकल-ट्विंकल

6bbfbc43e56a3eb6a35cdfcac89613bf रात को साड़ी पहनकर औरतों की तरह बर्ताव अगर पति बरताव करने लगे तो पत्‍नी का हैरान होना लाजमी है। यह किस्‍सा भी ठीक वैसा ही है। जिसमें पति रात होते ही अपना जेंडर बदल कर महिला का रूप ले लेता है। उसके बाद वो ऐसी हरकतें करता है कि पत्नी को हर रात गहरा सदमा लगता है। अब हालात ये हैं कि पति की अजीबोगरीब हरकतों से तंग आकर पत्नी उससे अलग होना चाहती है। बेंगलुरु के इंदिरापुरम की रहने वाली 29 साल की महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति महिलाओं की तरह कपड़े पहनकर उनकी तरह बर्ताव करता है और इसलिए वह उससे अलग होना चाहती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बनेरगट्ठा रोड पर एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली अनीता (बदला हुआ नाम) ने कहा कि मेरे पति को रात में साड़ी पहनना और मेकअप करना पसंद है। अनीता कहती हैं हमें शादी किए एक साल हो गया है लेकिन पति की हरकतों के कारण सेक्स नहीं हुआ। वह भी आईटी कंपनी में काम करते हैं। अनीता ने पति पर नपुंसक होने का आरोप भी लगाया।

शहर की पुलिस द्वारा चलाई जाने वाली विमिन हेल्पलाइन की सीनियर काउंसिलर सत्यवती ने बताया कि दंपत्ति की माता-पिता की मर्जी से शादी हुई थी। लेकिन शादी की पहली रात को ही नवीन औरतों की तरह बर्ताव करने लगा था। उसे साड़ी पहननी थी। कपल की इसी सेंटर में काउंसिलिंग हुई थी। अनीता ने कहा कि वह उसके साथ सिर्फ लेज्बियन सेक्स के लिए तैयार था। अनीता कहती हैं कि हमारी शादी नपुंसकता और जन्मजात दोष के कारण सफल नहीं हो पाई। वह औरत की तरह बर्ताव करते हैं। वह दिन में काम पर जाते हैं और रात में साड़ी पहनते हैं। अनीता का पति भी अलग होने के लिए तैयार हो गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.