Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस दिवाली होगा बॉलीवुड में बड़ा धमाका, पहली बार एक्शन हीरो बनेंगे बहरूपिया

406223-akshay-hi-res-3मुंबई : इस साल की दिवाली बॉलीवुड के लिए बहुत ही धमाकेदार होगी. इस दिवाली में वह होगा, जो अब तक नहीं हुआ है. बॉलीवुड के एक्शन हीरो का नया अंदाज और सुपरस्टार का शानदार लुक देखकर तोते उड़ जाएंगे.

यह मेगा बजट फिल्म है. इस फिल्म के डायरेक्टर एस शंकर हैं. अक्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म में सीधे-साधे अक्षय विलेन के रोल में नजर आएंगे. विलेन के रोल में वह बहुत ही खतरनाक लग रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत कई डिफरेंट और अजीब लुक में नजर आएंगे.

अक्षय 12 अलग-अलग लुक्स में दिखेंगे. वहीं रजनीकांत 5 अलग गेटअप में नजर आएगें. यह फिल्म रोबोट का सीक्वल है. रोबोट की तरह ही इस फिल्म में रजनीकांत डॉ. वासेगरन और चिट्टी का किरदार निभाएंगे. ऐसा पहली बार होगा जब अक्षय एक फिल्म में इतने सारे लुक्स में नजर आएंगे.

इस फिल्म के तमिल, तेलुगु और हिंदी वर्जन के सैटेलाइट राइट्स खरीद लिए गए हैं. इसके लिए इस ग्रुप ने 110 करोड़ रुपए चुकाए हैं. यह फिल्म 400 करोड़ के मेगाबजट के साथ बनी है. फिल्म 2.0 भारत की सबसे महंगी फिल्म और एशिया की दूसरी सबसे महंगी फिल्म हो सकती है.

इससे पहले इस फिल्म के पोस्टर को लोगों ने खासा पसंद किया है. इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के साथ एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में हैं. अक्षय इस फिल्म में क्रो मैन का किरदार निभा रहे हैं, जो एक गलत प्रयोग का परिणाम है. यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.