Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आईं दीपिका पादुकोण, तस्वीरों ने मचाई धूम

घूमर गाने में रजवाड़े लिबास में ठुमके लगाती बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज को लेकर बवाल बरकरार है। तो वहीं दूसरी ओर ‘रानी पद्मावती’ के किरदार को रील लाइफ में निभाने वाली दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। इसी दौरान दीपिका की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसे देखने के बाद कोई भी उनका दीवाना हो सकता है।

इन तस्वीरों में दीपिका नारंगी और काले रंग की ऑफ शोल्डर क्रेप ड्रेस पहने हुई हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। दीपिका की ये ड्रेस शलीना नथानी ने डिजाइन की है।इस ड्रेस के साथ दीपिका ने मरून रंग की डार्क लिपस्टिक के साथ टाइट बन और काले रंग की हाई हील पहने हुई है। जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है।

इस ड्रेस में जहां एक ओर दीपिका का फीगर लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रहा है तो दूसरी ओर उन्होंने इस ड्रेस को काफी ग्रेसफुली कैरी किया है।इससे पहले दीपिका विंटर ड्रेस के फोटोशूट में नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक विंटर ड्रेसेज पहने हुए दिखाई दीं।