Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस उम्र में पार्टनर को धोखा देने लगती हैं महिलाएं!

हाल ही में एक स्टडी आई है जिसमें कहां गया है कि अमूमन 30 की उम्र के बाद महिलाएं कैजुअल‍ रिलेशनशिप में रूचि लेने लगती हैं.  

क्या आपकी पार्टनर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर कर रही हैक्या आपका और आपकी पार्टनर का सेक्सुअल रिलेशन ठीक नहीं हैअगर हांतो इसमें आपको दोष नहीं है.  हाल ही में एक स्टडी आई है जिसमें कहां गया है कि अमूमन 30 की उम्र के बाद महिलाएं कैजुअल‍ रिलेशनशिप में रूचि लेने लगती हैं.

 एक सर्वे के मुताबिकज्यादातर महिलाएं 30 साल की होने के बाद अपने पार्टनर को धोखा देती हैं और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स करना पसंद करती हैं.

स्टडी के मुताबिकमहिलाओं की धोखा देने की औसतन उम्र 36.6 साल है. स्टडी में यह भी कहा गया कि अधिकत्तर महिलाओं की शादी 29 साल में हो जाती है. स्टडी के मुताबिक, 29 साल में शादी और 36 साल में एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स के बीच के गैप में महिलाएं अपनी मैरिड लाइफ से बहुत खुश रहती हैं और एन्जॉय करती हैंपर उसके बाद वह अपनी लाइफ में कुछ नयापन लाने के लिए अफेयर्स करती हैं.

 पार्टनर का अपने रिलेशनशिप को अटेंशन न देने से शादी के 6  से साल के बाद कपल्स का चार्म फीका पड़ सकता है. चार्म फीका पड़ने के बावजूद दोनों का इमोशनल अटैचमेंट बना रहता है.

रिसर्च में ये भी कहा गया कि दोनों ही पार्टनर ओपन रिलेशनशिप को स्वीकार करते हैं क्योंकि वे ये जानते हैं कि दोनों की सेक्सुअल लाइफ बेहतर करने के लिए कैजुअल रिलेशनशिप यानि एक्सट्रा मैरिटल रिलेशनशिप जरूरी है.

रिसर्च में सलाह दी गई कि अगर पुरुष अपना रिलेशनशिप मजबूत बनाना चाहते हैं,उन्हें अपने पार्टनर को स्पेशल ट्रीट करना होगा और उन्हें अटेंशन भी देनी होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.