Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इन हेयर कट से पाए जवां लुक

हेयरकट किसी शख्स की पर्सनेलिटी और लुक चेंज करने में महत्वपूर्ण किरदार निभाती है. यदि आपका फेस इतना अच्छा न हो तब भी अच्छे हेयरकट से स्टाइलिश लुक पाया जा सकता है. कई बार ऐसा होता है कि अच्छे हेयर कट के कारण आप की उम्र कम दिखाई देने लगती है.

कुछ ऐसे हेयरस्टाइल के बारे में बता रहे है जिन्हे पा कर आपकी उम्र काफी कम दिखेगी. इसमें पहला हेयर कट है फ्रिंजेस, यह माथे पर बिखरे बाल की तरह होता है. ये हेयरस्टाइल न सिर्फ बढ़ती उम्र को कम दिखाता है बल्कि गालों के उभार को छिपा कर चेहरे को जवां लुक देता है. ब्लंट कट भी करवा सकती है, यदि आपके बाल स्ट्रेट है तब ये हेयरकट जरूर ट्राई करे. हेयरकट करवाते समय बाल कंधे तक ही आएंगे.

चाहे तो लेयर्स हेयरकट भी करवा सकते है. इस हेयरकट के जरिये बालो की वॉल्यूम को घना दिखाया जा सकता है. लेयर्स से बालो को बाउंसी लुक मिलेगा. चाहे तो टॉसल्‍ड बॉब कट इस हेयरकट से आपकी उम्र में कई साल घट जाएंगें, यदि आपके बाल सीधे और लंबे हैं तो आपको टॉसल्‍ड बॉब कट करवाना चाहिए. इस हेयरकट से चेहरे को जवां लुक मिलेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.