Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इन हीरोइनों को सर्जरी कराना पड़ा महंगा, हर जगह उड़ी हंसी

bollywood_1476947667हाल ही में आयशा टाकिया अपने लिप्स की सर्जरी कराकर अपनी खिल्ली उड़वा चुकीं हैं। लेकिन ये कोई नया मामला नहीं है। आयशा के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री की ये हीरोइनें भी सर्जरी करवाकर अपना खूब मजाक बनवा चुकी हैं
अनुष्का शर्मा-
अनुष्का शर्मा ने अपने निचले होठों की सर्जरी करवाई थी। इससे उनका होंठ पहले की तुलना में मोटा हो गया था। उनकी इस बेवकूफी की वजह से हर जगह खिल्ली उड़ी।
प्रियंका चोपड़ा-
प्रियंका एक बार नहीं बल्कि कई बार प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं। उनका इस पर कई बार मजाक उड़ चुका है। यहां तक कि रविंद्र जडेजा ने भी उन पर कमेंट कर दिया अगर प्रियंका चोपड़ा को पिघलाया जाए तो पिघलने के बाद अच्छी खासी मात्रा में प्लास्टिक जमा होगा।
 
प्रीती जिंटा-
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ने भी होठों की सर्जरी कराई है। अनुष्का शर्मा की तरह ही प्रीति जिंटा के भी होंठ पतले थे। सर्जरी के बाद प्रीति जिंटा के दोनों होंठ पहले की तुलना में भर गए हैं।
मल्लिका शेरावत-
अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने ब्रेस्ट सर्जरी कराई है। मल्लिका ने यह सर्जरी ‘हिस्स’ मूवी के बाद कराई थी। इस फिल्म के बाद मल्लिका के शरीर का शारीरिक बदलाव देखा जा सकता है। हालांकि मल्लिका को भी सर्जरी की वजह से काफी सुनना पड़ा।
 
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.