Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इन टिप्स के जरिये लड़की को करे प्रपोज, यकीनन नहीं होना पड़ेगा निराश

हर कोई लड़कियों को इम्प्रेस नहीं कर सकते है, लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए लड़को को कई सारे पापड़ बेलने पड़ते है. इसलिए लड़को को लड़कियों को खुश करने और उनका दिल जीतने के लिए बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है. लेकिन आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी टिप्स के बारे में जिनके जरिये आप लड़कियों को आसानी से इम्प्रेस कर सकते है.

लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए सबसे पहले आपको उनके दोस्तों से दोस्त करनी पड़ेगी, इससे आप उनके करीब जा पाएंगे और उनकी पसंद नापसंद को समझ पाएंगे. साथ ही आप धीरे-धीरे उनसे भी दोस्ती का हाथ बढ़ाये और उनसे बातचीत करना शुरू करे. क्योकि आप उनके दोस्त बन जायेंगे, तो आप उनसे आसानी से अपने दिल की बात कह पाएंगे.

साथ ही आप उन्हें जब भी प्रपोज करे तो आप उन्हें यह अहसास ना करवाएं कि आप उन्हें प्रपोज करने की योजना बना रहे हैं. लड़कियों को प्रोपोज करने से पहले उनके आसपास के माहौल को अच्छी तरह से जाने-समझें तभी प्रोपोज करे, नहीं तो पता चले लेने के देने पड़ जाये, और जब भी आप लड़कियों को प्रोपोज करे तो उनके लिए एक खूबसूरत-सा तोहफा लेकर जरूर जाये.