Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इंदौर में टमाटरों के लिए सुरक्षा गार्ड तैनात!

आपको यह सुनने और पढ़ने में कुछ अचरज महसूस हो सकता है कि मध्य प्रदेश के इंदौर में टमाटरों की सुरक्षा के लिए बंदूकधारी सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है, ताकि टमाटरों को चोरी होने और लूटने से रोका जा सके.

पिछले दिनों मुम्बई में टमाटर की चोरी की खबर आने के बाद इंदौर के टमाटर कारोबारी सतर्क हो गए हैं क्योंकि इन दिनों टमाटर के दाम खुदरा बाजार में 100 रुपये प्रति किलो को पार कर गए हैं.

यही कारण है कि थोक में टमाटर की बिक्री करने वाले व्यापारियों ने मंडी अधिकारियों से सुरक्षा की मांग की और उसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की है.

सुभाष नारंग नामक कारोबारी ने बताया कि थोक में टमाटर 65 रुपये और फुटकर में 100 प्रति किलो की दर से बिक रहा है. व्यापारियों को इस बात का डर बना रहता है कि कहीं टमाटर चोरी न हो जाएं, इसलिए सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है.

दुकान के आसपास जो सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं, वे बंदूकधारी हैं. इससे थोक कारोबारी निश्चिंत हेाकर अपना करोबार कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.