Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आपत्तिजनक हालत में मिली भतीजी, तो कुल्हाड़ी से काट कर दिए टुकड़े-टुकड़े

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक नाबालिग लड़की की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतका को चाचाओं ने अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इस बात से खफा होकर उन्होंने भतीजी की हत्या कर दी.

rape01मामला भिंड के रिदौली गांव का है. यहां रहने वाली एक नाबालिग लड़की को अपने चचेरे भाई के साले संतोष से प्यार हो गया. दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा तो सारी दूरियां मिट गई.

कुल्हाड़ी से कर दिए टुकड़े-टुकड़े

भतीजी को इस हाल में देखकर चाचा रामप्रकाश, प्रेमकिशोर और शिवसंतोष आक्रोशित हो गए. प्रेमिका के परिजनों का गुस्सा देखकर संतोष मौके से भाग गया, जिसके बाद चाचाओं ने भतीजी की जमकर पिटाई कर दी. फिर उसके कुल्हाड़ी से काटकर टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

घर जाकर सो गए आरोपी

बताया जा रहा है कि तीन चाचाओं के अलावा दो अन्य आरोपी भी इस हत्याकांड में शामिल थे. सभी आरोपी हत्याकांड को अंजाम देने के बाद बड़े बेफ्रिक होकर घर चले गए. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची तो वह बड़े आराम से अपने घर पर सो रहे थे.

बीच-बचाव करने आए परिजन भी घायल

लड़की के पिता, दादा और दादी बीच-बचाव करने के लिए आए तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया. इस हमले में वह तीनों भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.