Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 3 जवान शहीद, हिजबुल के 4 आतंकी हुए ढेर

indo-pak-border_58a000f066095जम्मू – कश्मीर : कुलगाम में सुरक्षा बलों द्वारा मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर किये जाने के बाद ताजा मामला सामने आया है. जिसमें दो और आतंकियों के मारे जाने के साथ ही तीन जवानों के शहीद होने की भी सूचना मिली है.

ताजा खबर यह है कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुए एनकाउंटर में 3 जवान शहीद हो गए, जबकि 2 घायल हुए हैं. हालांकि सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया. चारों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के बताए जा रहे हैं. आतंकियों के पास से दो राइफल और गोला बारूद भी बरामद किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर रविवार सुबह स्पेशल फोर्स, सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान कुलगाम जिले के नोपारा गांव में पहुंचे और जिस घर में आतंकी छिपे थे उसे घेर लिया गया . चारों ओर से घिरने पर आतंकियों ने जवानों पर फायर करना शुरु कर दिया. जवाब में जवानों ने भी फायरिंग की जिसमें दो आतंकियों को ढेर कर दिया.

बता दें कि दोनों आतंकियों के मारे जाने के बाद भी इलाके में सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन किया तो छुपे हुए आतंकियों से सुरक्षा बलों से फिर मुकाबला हुआ तो इसमें दो और आतंकी मारे गए लेकिन इसमें हमारे तीन जवानों को खोना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.