Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आतंकियों के चक्कर में पुलिसवालों ने लड़की को मारी गाेली

नाभा जेल से भागे आतंकियोंं और कैदिsdsdws_1480283722यों की घटना के बाद से पंजाब में अलर्ट था। जगह-जगह नाकाबंदी कर दी गई थी। इस दौरान पुलिस ने संदेह में एक युवती नेहा को ही गोली मार दी।

इससे नाराज ग्रामीण पुलिस वालों पर टूट पड़े। दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। यहां तक कि डरी पुलिस टीम अपने हवलदार को भी भीड़ के हवाले छाेड़कर भाग गई। अकेले रह गया हवलदार चिल्लाता रहा- मैंने गोली नहीं मारी। लेकिन लोगों का गुस्सा उसी पर उतरा।  धर्महेड़ी के पास एसएचओ सदर समाना एचएस खैहरा ने अपनी टीम के साथ नाका लगाया था।
हवलदार शमशेर सिंह शेरा द्वारा गोली चलाने के बाद मौके पर खड़ी पब्लिक भड़क गई। लोगों ने एसएचओ की गाड़ी के आगे बैरीकेट्स लगाकर रोकना चाहा, लेकिन एसएचओ ने खुद गाड़ी से उतर बैरीकेट्स हटाए और भाग कर कार में बैठ फरार हो गए। हालांकि आरोपी हवलदार शमशेर को पब्लिक ने पकड़ लिया
बाद में पुलिस टीम ने मौके पर आकर शमशेर को पब्लिक से छुड़वाया। समाना में पुलिस ने आर्केस्ट्रा की गाड़ी पर सिर्फ इसलिए फायरिंग कर दी क्योंकि गाड़ी चालक ने उनके रुकने के इशारे पर गाड़ी नहीं रोकी। आॅर्केस्ट्रा गु्रप के मालिक सर्बजीत सिंह ने बताया कि वो गांव अरनो के जज पैलेस में शादी का प्रोग्राम अटैंड करने जा रहे थे।
हाईअलर्ट के कारण पुलिसवालों ने गोली चलाई घटना के बाद समाना-चीका रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी को रुकने का इशारा किया था। कार ड्राइवर ने पुलिस नाका देख गाड़ी भगाई तो उनकी गाड़ी एसएचओ की गाड़ी से टकरा भी गई लेकिन गाड़ी नहीं रोकी। हाईअलर्ट के कारण मुलाजिमों ने गोली चलाई थी, जिस वजह से लड़की की मौत हुई।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.