Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आज से खत्म हो जाएगी कैश की किल्लत, मोदी सरकार को मिला एक बड़ा ब्रह्मज्ञान

bhagwat-modi2लखनऊ : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने केंद्र सरकार को चेतावनी दी है। आरएसएस ने कहा कि या तो नोट की कमी की परेशनी को जल्द से जल्द खत्म कर लिया जाए वर्ना यूपी चुनाव की तारीख को आगे करवा दिया जाए। आरएसएस और बीजेपी से जुड़े कई लोकल लेवल के संगठनों ने कहा है कि नोटबंदी की वजह से अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को नुकसान होना तय है।

खबरों के मुताबिक आरएसएस और बीजेपी के कुछ नेताओं ने बुधवार को लखनऊ में एक मीटिंग की थी। उसमें विश्व हिंदू परिषद, एबीवीपी के साथ बाकी संगठनों ने भी एक रिपोर्ट सौंपी थी जिसमें इन बातों का जिक्र था। हालांकि मीटिंग में एक सदस्य ने हो रही कार्रवाईयों का भी जिक्र किया था। उसने कहा कि गलत काम कर रहे बैंक और काला धन छिपाकर बैठे लोगों के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग के छापों को लोगों के सामने लाया जा रहा है। उससे लोगों के सामने केंद्र सरकार की अच्छी इमेज बन रही है। लोग मान रहे हैं कि सरकार ईमानदारी के काम कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.