Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आज लखनऊ में 10 लाख लोगों के साथ बदलेंगे सत्ता, पीएम मोदी, होगा बड़ा परिवर्तन !

modi1_1482377011-600x445लखनऊ : समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी लखनऊ में महारैली करने जा रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम के निशाने पर समाजवादी परिवार ही होगा। यूपी विधानसभा चुनाव के पहले सोमवार को रमाबाई आंबेडकर मैदान में बीजेपी की परिर्वतन महारैली में मोदी जहां विपक्ष को सीधे निशाने पर लेंगे वहीं नोटबंदी के फायदे भी गिनाएंगे।

बीजेपी का दावा है कि यह अब तक की सबसे बड़ी रैली है। इसमें 8 से 10 लाख लोगों के जुटने का अनुमान है। बताया गया है कि पीएम के साथ मंच पर राजनाथ सिंह, स्मृति इरानी, उमा भारती, कलराज मिश्र सहित यूपी कोटे के सभी मंत्रियों के अलावा कई और दिग्गज मौजूद रहेंगे। संगठन से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी प्रभारी ओम माथुर और प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य भी मंच पर होंगे। पार्टी आधिकारिक तौर पर भीड़ का स्पष्ट आंकड़ा देने से बच रही है लेकिन प्रशासन को 10 हजार बसों, 50 हजार छोटे वाहनों और 8-10 लाख लोगों के आने की सूचना दी गई है।

प्रदेश में पार्टी के 1.28 लाख बूथों में से प्रत्येक बूथ से न्यूनतम 10 कार्यकर्ताओं को लाने को कहा गया है। पीएम इस मौके पर यूपी चुनाव के लिए बीजेपी के अजेंडे का खाका भी खींचेंगे, जिसे कार्यकर्ता नीचे तक ले जा सकें। आईटी सेल 250 से अधिक लैपटॉप्स के जरिए रैली का डिजिटल प्रसारण वेब और सोशल मीडिया पर करेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.