Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आज का राशिफल

मेष : आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। लेकिन स्वभाग में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। जीवन साथी से स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।hindi_rashifal_2016_14515

वृष : धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। लेकिन पारिवारिक समस्या परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन कष्टदायी रहेगा। खर्चों में वृद्धि होगी।

मिथुन : मन अशांत रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी में अफसरों का सहयेाग रहेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।

कर्क : आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैंं। नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही हैं।

सिंह : वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे।

कन्या : मानसिक शांति रहेगी। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शौक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। लेकिन बातचीत में संतुलित रहें।

तुला : मन अशांत रहेगा। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में इच्छा विरुद्ध कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। अफसरों से मतभेद रहेंगे।

वृश्चिक : अपनी भावनाओं को वश में रखें। बातचीत में संयत रहने का प्रयास करें। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

धनु : पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचने का प्रयास करें। आय में व्यवधान एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी।

मकर : कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है। माता को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

कुंभ : क्रोध के अतिरेक से बचें। माता-पिता का सानिध्य एवं सहयेाग मिलेगा। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है। सम्पत्ति से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.