Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आज का राशिफल

vedic_astro.5942930_std-1मेष- सोच समझकर बोलें और इस बात का ध्यान रखें की आपकी बातों से कोई आहत न हो। यदि आप अपने शब्दों पर नियंत्रण नहीं रखेंगे तो आप अच्छे अवसर खो सकते हैं।

वृषभ- फंसा हुआ धन वापस आएगा। संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कुल मिलाकर यह एक मिश्रित समय है।

मिथुन- आय के नए स्रोत खुलेंगे।आपका शांत चित्त आपको कई परेशानियों से बचाएगा। यश, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कर्क- व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी। किसी नए उत्पाद या सेवा को शुरू करने में सफल हो सकते हैं। कारोबार का विस्तार करने के लिए समय अनुकूल है।

सिंह- यह समय सभी के लिए फायदेमंद रहेगा। व्यापार मालिकों और नौकरी पेशा दोनों के लिए धन लाभ का समय है। आप अपने प्रतिस्पर्धियों पर हावी रहेंगे।

कन्या- पारिवारिक सुख और धन बढ़ेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा और काफी समय से चली आ रही स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

तुला- अनावश्यक चर्चा करते रहने की वजह से आप मौजूदा काम में अपना सौ फीसदी नहीं दे पाएंगे।

वृश्चिक- आपको आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है और सभी क्षेत्रों में लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं। प्रेम संबंधों के प्रति आपका झुकाव अधिक रहेगा।

धनु- आप अपने बिजनेस के सिलसिले में या फिर ऑफिस की ओर से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। आपकी यह यात्रा विदेश से जुड़ी हो सकती है।

मकर- जीवनसाथी की भावनाओं को समझें। किस्मत का सितारा बदल रहा है, लेकिन मजबूत इच्छाशक्ति के बिना आप कामयाबी नहीं पा सकेंगे।

कुंभ- परिवार के स्वास्थ्य, बीमारी या अन्य किसी नुकसान के चलते पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं।

मीन- विदेश यात्रा का योग है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.