Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आज का राशिफल

l_rashifal-1465537724मेष : मानसिक शांति तो रहेगी। फिर भी बातचीत में संयत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

वृष : संतान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मित्रों का सहयाेग मिलेगा।

मिथुन : आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा।

कर्क : परिवार में सुख शांति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। मित्रों के सहयोग से रोजगार के अवसर मिलेंगे।

सिंह : मानसिक शांति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। फिर भी आत्मसंयत रहें। आय में वृद्धि होगी। लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे।

कन्या : धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा।

तुला : भौतिक सुखों का विस्तार होगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। आय के स्रोत विकसित होंगे।

वृश्चिक : कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

धनु : नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। लेकिन स्थान परिवर्तन भी संभव है। खर्चों में वृद्धि होगी।

मकर : माता के सहयोग से किसी पैतृक सम्पत्ति का लाभ हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

कुंभ : आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

मीन : किसी पैतृक सम्पत्ति पर विवाद की स्थिति सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.