Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आजम खान का घातक बयान, यूपी की जनता को दी ‘गाली’

samajwadi-party-rally-allahabad-banao-desh-bachao_675ce642-6b4d-11e5-a9e2-597b09296f58लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विभानसभा चुनाव नजदीक हैं। समाजवादी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा है कि जनता बहुत ही ज्यादा एहसान फरामोश होती है। वह विकास करने वाले को भी धूल चटा देती है। बता दें कि सीएम अखिलेश चुनाव में विकास के मुद्दे को आगे लेकर चल रहे हैं। ऐसे में सरकार के एक बड़े मंत्री का ये बयान सपा के लिए घातक साबित हो सकता है।

आजम ने कहा कि अतीत में बेतहाशा विकास कार्य कराने वाले मुख्यमंत्री एनडी तिवारी को भी जनता ने धूल चटा दी थी। हालांकि उन्होंने कहा कि समय के साथ लोगों की विकास के प्रति सोच भी बदली है और वे उसके महत्व को भी समझते हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने खजाने को गरीबों तक पहुंचाया है। आज मैं दावे के साथ कहता हूं कि जितना विकास का काम अखिलेश सरकार में हुआ उतना तो कोई विपक्षी दल का नेता सोचने की भी हिम्मत नहीं जुटा सकता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए आजम ने कहा है कि बादशाह ने जनता के नोटों को रद्दी के टुकड़ों में बदल डाला। खौफ का माहौल है जाने कब घर में रखे गहनों की जांच का फरमान आ जाए। लोग बेनेजुएला की तरह सड़कों पर नहीं उतर रहे तो मोदी साहब सोच रहे हैं कि फैसला सही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.