Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आखिर क्या है इस शो में..जो भी देखता है उसकी हो जाती है हालत ख़राब

नाटक कई तरह के होते हैं। कुछ नाटक हमें शिक्षा देते हैं और कुछ केवल हमारे मनोरंजन के लिए होते हैं। कभी कभी नाटकों में कुछ गंभीर कहानियों को भी लिया जाता है।

sarah

देखने वाले  देख कर बोर न हों इसलिए उसमें अलग अलग तरह के हास्य देने पड़ते हैं। लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसे शो के बारे में जिसे देख कर कई लोग बेहोश हो गए। जी हां..यकीन नहीं आता ना आपको। 
दरअसल, ये शो चल रहा है इंग्लैंड में जिसे देख कर लोगों की रूह तक काँप गई। ये शो इतना खतरनाक है कि कई लोग तो इसे बिच से छोड़ कर घर ही चले जाते हैं। इस शो का नाम है ‘Cleansed ‘ जो की इंग्लैंड के थिएटर में चल रहा है। इस शो का ग्राफ़िक इतना खतरनाक है कि लोग डर जाते हैं।
     ये शो पहले लन्दन में भी हुआ था। आपको ये बात जानकार भी हैरानी होगी कि इस शो के बीच पांच लोग बेहोश हो चुके हैं और कई लोग इसे छोड़ कर भी चले गए हैं। आपको बता दें की इस शो में रेप, हिंसा और इलेक्ट्रिक शॉक से मौत के कई ग्राफिक सीन्स दिखाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.