Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आखिर क्या हुआ ऐसा जिससे सुनील ग्रोवर छोड़ देंगे कपिल का शो?

sunil-grover-and-kapil-sharma_58cdf9b8cb046कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा वैसे तो अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है. और सभी जानते है कि वे अपनी टीम के साथ में कितनी मस्ती करते है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया टूर पर कपिल ने कुछ ऐसा किया जो शायद ही किसी को पसन्द आएगा. दरअसल खबर है कि जब कपिल शर्मा और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया टूर से वापस लौट रहे थे तो कपिल ने फ्लाइट में ड्रिंक कर रखी थी.

इसके बाद नशे में चूर कपिल शर्मा अपनी सीट से उठकर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के पास आये और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. इतना ही नहीं कपिल ने सुनील ग्रोवर को यह तक कह दिया कि तुम्हारा शो फ्लॉप था तुम मेरे नौकर हो. इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर हाथ तक उठा दिया. हालाँकि सुनील ग्रोवर ने शांति से काम लिया और कपिल से कुछ भी नहीं कहा.

बाद में अन्य टीम मेंबर ने कपिल को शांत किया. कपिल की इस हरकत से फ्लाइट में बैठे अन्य यात्री घबरा गए और उन्होंने इमरजंसी लेंडिंग की मांग की. हालाँकि कपिल शर्मा के शो के अन्य सदस्य ने कपिल को शांत किया. खबरे तो यहाँ तक है कि कपिल के इस बर्ताव से सुनील इतने नारज है कि वे कपिल शर्मा के शो को छोड़ने का मन बना चुके है. और उनके साथ में ही टीम के अन्य सदस्य भी शो को छोड़ने का मन बना रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.