Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद हाईअलर्ट जारी

देव श्रीवास्तव

लखीमपुर-खीरी।
अमरनाथ यात्रा करने गए श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले की घटना के बाद प्रदेश में भी हाईअलर्ट कर दिया गया है। अहम तीर्थ स्थलों पर सुरक्षा चौकस कर दी गई है। खीरी जिले में स्थित छोटी काशी में एएसपी घनश्याम चौरसिया व गोला कोतवाल दीपक शुक्ला दलबल समेत तीर्थ स्थल पहुंचे। वहां पहुंचकर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इसके अलावा संदिग्ध वस्तुओं की खोजबीन के लिए डाग स्क्वायड का भी इस्तेमाल किया गया। साथ ही बम निरोधक दस्ता भी मौजूद रहा। 
02

अमरनाथ यात्रा में हुए हमले के मद्देनज़र हुई चेकिंग

बताते चलें पिछले दिनों अमरनाथ यात्रियों पर हुये घातक हमले को गंभीरता से लेते हुये। खीरी पुलिस द्वारा छोटी काशी कही जाने वाली गोला नगरी में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें सवान के दूसरे सोमवार को आने वाले हजारों श्रद्धालुओं की सुरक्षा के मद्देनजर गोला तीर्थ की सुरक्षा को और भी चौकस कर दिया गया। पुलिस प्रशासन द्वारा गोला तीर्थ स्थल पर डाग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता और टीम द्वारा मंदिर परिसर व मंदिर के हर एरिया की अच्छी तरह चेकिंग की गई।
Gola mnadir

सावन में आते हैं लाखों श्रद्धालु

इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल, डाग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता रहा। साथ ही पुलिस की तीसरी आंख ड्रोन कैमरे से भी श्रद्धालुओं की सुरक्षा जायजा भी लिया जा रहा है। इस अभियान के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरासिया व गोला कोतवाल दीपक शुक्ला समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। इसी के साथ तीर्थ स्थल पर हर आने जाने वालो पर सुरक्षा एजेंसीयो की भी पैनी नजर है। इसी अभियान के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा गोला के होटलों व धर्मशालाओं की भी चेकिंग की गई।
gola templer

Leave a Reply

Your email address will not be published.