Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: AAP पार्टी के इस नेता ने बीजेपी को लेकर कह दी ये बड़ी बात…

Yogendra-Yadav_579e5f6b8376cनई दिल्ली : पंजाब, गोवा और फिर दिल्ली में उपचुनाव चुनाव में आम आदमी पार्टी की करारी हार को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के पूर्व सहयोगी और स्वराज इंडिया पार्टी के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने केजरीवाल पर हमला बोला है. योगेंद्र यादव ने पंजाब, गोवा और फिर दिल्ली में उपचुनाव चुनाव में मिली हार के लिए भ्रष्टाचार और मूल्यों से समझौता करने को जिम्मेदार ठहराया.

योगेंद्र यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी की राजनीतिक हत्या करना चाहती है, लेकिन उससे पहले आम आदमी पार्टी खुद ही आत्महत्या कर चुकी होगी. योगेंद्र यादव ने कहा कि BJP ने AAP को खत्म करने के लिए लड़ाई छेड़ी हुई है, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाएगी क्यों कि AAP नेतृत्व खुद को ही खत्म करने की तैयारी में है.

अब यह देखना है कि पहले क्या होता है-हत्या या आत्महत्या? गौरतलब है कि योगेंद्र यादव कभी अरविंद केजरीवाल के करीबियों में शुमार थे, लेकिन अब यह दोनों अलग हो चुके है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.