Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: हिल गया उत्तर प्रदेश, खून से रंगा हाइवे

उत्तर प्रदेश img_20161205100045में कोहरा कहर बरपा रहा है। कोहरे के कारण उप्र में अब तक 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं ताजा खबर के अनुसार कानपुर-सागर एनएच-86 पर घने के कोहरे के कारण रविवार को एक डंपर की ट्रक से भीषण टक्‍कर हो गई। इस घटना में डंपर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक ड्राइवर सहित 2 अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

जानकारी के अनुसार सुजीत (20) पुत्र महेन्द्र निवासी चन्द्रहंसपुर सचेंडी कानपुर डंपर (नंबर- यूपी.78सीटी-5136) में कबरई से गिट्टी लेकर कानपुर जा रहा था। मौदहा के गहबरा चौकी और छिरका के बीच जैसे ही पहुंचा, सामने से आ रहे ट्रक (नंबर- यूपी.32एफएम-7272) से टकरा गया। 
कोहरे की धुंध में इस भीषण टक्कर में दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में डंपर चालक सुजीत की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे ट्रक का चालक रंजीत निवासी लखनऊ और क्लीनर कपिल निवासी सिधौली सीतापुर गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है।घायलों ने बताया कि डंपर की स्‍पीड करीब 50 किमी थी।
हादसे के बाद हमीरपुर स्थित पोस्टमॉर्टम हाउस आए परिजनों ने बताया कि डंपर चालक सुजीत दो भाईयों में सबसे छोटा था। उसकी शादी फरवरी महीने में होनी थी। हादसे में सुजीत की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, घायलों की हालत गंभीर हुई बनी है। मौदहा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक घनश्याम पांडेय का कहना है कि हादसे में डंपर चालक की मौके पर मौत हुई, वहीं दो अन्य घायल हुए हैं। उनका कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। हादसे में दोनों ट्रकों के परखच्चे भी उड़ गए हैं।
 
दूसरी ओर, राठ-उरई रोड पर गेस्टहाउस से नाश्ता कर वापस लौट रहे बृजकिशोर अनुरागी (47) को एक ट्रक ने रौंद डाला, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे ट्रक चालक को ट्रक समेत गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। बृजकिशोर अनुरागी पुत्र देवीदीन अनुरागी राठ कस्बे के पठानपुरा नई बस्ती का रहने वाला है, जो रविवार सुबह घर लौट रहा था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.