Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: सीएम योगी ने विधायकों से कहा- तुरंत भागकर चले आओ…

59336_04052014085651नई  दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी ने आज बीजेपी विधायक दल की बैठक बुलाई है। यह बैठक सुबह दस बजे लोक भवन में शुरू होगी।

बैठक में योगी आदित्यनाथ बीजेपी विधायकों को बताएंगे कि क्या करना है औऱ क्या नहीं करना है। योगी अपनी सरकार को चाल, चरित्र और चेहरा के आधार पर सबसे अच्छा पेश करना चाहते हैं। इसीलिए अब जब सरकार बनने का जश्न और मिलने-मिलाने का काम खत्म हो चुका है तो योगी चाहते हैं कि अब फोकस सिर्फ काम पर हो।

योगी इस क्लास में मंत्रियों और विधायकों को जनता के बीच आचरण और व्यवहार को लेकर भी हिदायत भी दे सकते हैं।
यूपी के नवनियुक्त मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ लोकभवन में मीटिंग की है।

बैठक में उनके साथ ड‌िप्टी सीएम केशव मौर्य और द‌‌िनेश शर्मा भी मौजूद रहे। इस मीट‌िंग में उन्होंने अध‌िकार‌ियों को भाजपा का घोषणापत्र सौंपा और उसको पूरा करने के सुझाव मांगे। वहीं सीएम ने अध‌िकार‌ियों को भी 15 द‌िन के भीतर संपत्त‌ि का ब्यौरा देने का फरमान द‌िया है।

बता दें क‌ि इससे पहले वह मंत्र‌ियों को भी ऐसा न‌िर्देश दे चुके हैं। शपथ ग्रहण के बाद से लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में उनसे म‌िलने के ल‌िए नेता और अधिकारियों की भीड़ जुटी रही।

उपमुख्यमंत्री द‌िनेश शर्मा ने सीएम से मुलाकात की। इसी बीच डीआईजी और आईजी ने भी वीवीआइपी गेस्ट हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की। मंत्र‌िमंडल के बंटवारे को लेकर बीजेपी महामंत्री संगठन सुनील बंसल और मुख्यमंत्री ने मंत्रणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.