Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: सरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों के पिता बने करण जौहर

IndiaTv5fa0bc_KaranJohar1फिल्म मेकर करण जौहर पिछले एक साल से मीडिया के सामने अपने पिता बनने की इच्छा जाहिर कर रह थे। आखिर उनकी ये इच्छा पूरी हो ही गई। जी हां, करण जौहर दो जुड़वां बच्चों के पिता बन गए हैं।
इनमें एक बेटा है और एक बेटी। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, करण पिछले महीने ही जुड़वां बच्चों के पिता बन गए थे। लेकिन ये बात तब सामने आई जब उन्होंने बच्चों का रजिस्ट्रेशन करवाया। इस बारे में बीएमसी एग्जिक्यूटिव हेल्‍थ ऑफिसर डॉ पद्मजा केसकर ने इस बात की जानकारी दी।

 उन्होंने बताया कि करण जौहर ने शुक्रवार को बच्चों का रजिस्ट्रेशन करवाया है। बच्चों के नाम यश और रूही हैं। ये बच्‍चे सरोगेसी से पैदा हुए हैं। क्योंकि रजिस्ट्रेशन में मां का नाम नहीं बताया गया है। बच्चों का जन्म 7 फरवरी को मुंबई के मसरानी हॉ‌स्पिटल में हुआ था।

 बच्चों के नाम का भी अभी खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि करण जौहर की बायोग्राफी ‘द अनसूटेबल ब्वॉय’ में उन्होंने अपने पिता बनने की इच्छा के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ बनाने के दौरान ही उन्होंने पैरेंट बनने का फैसला किया था।

 साथ ही करण ने इस किताब में अपनी सेक्स आइडेंटिटी की बारे में भी खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि हर कोई मेरी सेक्‍शुअलिटी के बारे में जानता है लेकिन मैं इसके बारे में खुलकर नहीं बोल सकता। क्योंकि हम ऐसे देश में रहते हैं जहां मुझे ये सब बताने पर जेल भेज दिया जाएगा। लेकिन करण अब पिता बनने के बाद बहुत खुश हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.