Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी अभी: सभी स्मार्टफोन पर 50 फीसदी डिस्काउंट, मची भयंकर लूट

moblieअगर आप चाहते हैं अपना पसंदीदा स्मार्टफोन खरीदें तो ये खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए है। जी हां इस वक्त स्नैपडील की अनबॉक्स इंडिया सेल चल रही है। इस सेल में आपको महंगे से महंगा Smartphone बेहद ही सस्ती कीमत पर मिल जाएगा।

इसके अलावा इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स, घर के जरूरी सामान, कपड़ों और होम अप्लायंस पर जबरदस्त छूट चल रही है। ये सेल 21 जनवरी से शुरू की गई है। माना जा रहा है कि इस सेल के ऑन होते ही इस वेबसाइट का ट्रैफिक जबरदस्त तरीके से बढ़ गया है।
इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस बार स्नैपडील बिक्री के तमाम रिकॉर्ड्स अपने नाम कर सकती है। यह सेल हालांकि 23 जनवरी तक है, इसलिए आपके बास बस कुछ ही वक्त बचा है।यानी कुल मिलाकर आपके पास कुछ ही घंटों का वक्त बचा है। स्नैपलडील ने दावा किया है कि इस सेल में 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि एचडीएफसी का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने वालो का अलग से 15 फीसदी का शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। कस्टमर्स को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिल सके, इसके लिए स्नैपडील में हर घंटे के हिसाब से सेल चल रही है। अब आपको बता देते हैं कि आखिर किस Smartphone पर यहां 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्नैपडील पर 14,999 रुपये कीमत वाला Smartphone सिर्फ सात हजार चार सौ निन्यानवे रुपये में दिया जा रहा है। Micromax Canvas 5 पर स्नैपडील 50 फीसदी की सेल चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.