Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: शिवपाल ने कहा नहीं बनाऐंगे अपनी पार्टी

जो-जिम्मेदारी-मिलेगी-वह-निभाउंगा-शिवपाललखनऊ।  उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी के बीच जारी अंर्तकलह समझौते के साथ कुछ थम गई है साथ ही पार्टी के प्रमुख नेताओं में से एक शिवपाल यादव ने अपने निर्णय को लेकर कुछ समझौता कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार शिवपाल यादव अब अपनी पार्टी नहीं बनाऐंगे। हालांकि सपा में अंर्तकलह के दौर में यह माना जा रहा था कि शिवपाल पार्टी से अलग हो सकते हैं या फिर समाजवादी पार्टी पर स्वयं अपना अधिकार जमा सकते हैं।

मगर अब वे अपनी पार्टी नहीं बनाऐंगे।  दरअसल शिवपाल यादव के स्वर अब बदल गए हैं। शिवपाल यादव द्वारा कहा गया है कि अब वे नई पार्टी गठित नहीं कर रहे हैं। शिवपाल यादव तो यह तक नहीं चाहते थे कि समाजवादी पार्टी कांग्रेस से समझौता करे।

गौरतलब है कि सीएम अखिलेश यादव और शिवपाल यादव में टिकट वितरण को लेकर घमासान प्रारंभ हो गया था। सीएम अखिलेश यादव ने एकाएक पार्टी की कमान अपने हाथ में ले ली और चुनाव आयोग द्वारा रामगोपाल और सीएम अखिलेश यादव को सपा का अधिकारी बताने के बाद शिवपाल यादव का रूख धीमा हो गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.