Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: यूपी में बड़ा ऐलान गुटखा-पान मसाला खाने पर रोक लगा बैंड…

सीimg_20170322141419 (1)एम योगी आदित्यनाथ ने कुर्सी संभालते ही अपना काम शुरू कर दिया है। एक के बाद एक वो कड़े फैसले ले रहे हैं। अभी सीएम का जो ताजा फैसला आया है उसके अनुसार यूपी के किसी भी सरकारी भवन में अब गुटखा और पान मसाला खाने पर रोक लगेगी। सीएम ने बुधवार को कार्यभार संभालते ही ये फैसला लिया है और ये फैसला तत्काल प्रभाव से लागू होगा।

योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक कर कई निर्देश दिये। इसमें बूचड़खाने को लेकर एक्शन प्लान मांगा गया है. वहीं अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि गो तस्करी पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाये। सभी अधिकारियों से कहा गया है कि वह जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनायें।

सुरक्षा की होगी समीक्षा: सीएम योगी ने प्रदेश में चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस गश्त बढ़ाने के निर्देश दिये हैं। वहीं प्रदेश सरकार आने वाले दिनों में सरकार की ओर से जिन लोगों को सुरक्षा दी गई है, उसकी समीक्षा करेगी। अगर उन्हें सुरक्षा की जरुरत नहीं है तो सुरक्षा को वापिस लिया जायेगा।

कैबिनेट की बैठक: योगी आदित्यनाथ बुधवार को ही अपनी पहली कैबिनेट की बैठक करेंगे. यह बैठक शाम को 5 बजे होगी।  इस बैठक में कई अहम फैसलों पर निर्णय हो सकता है. इनमें किसानों की कर्ज माफी का मुद्दा सबसे अहम बताया जा रहा है। 

सीएम ने दिये कड़े निर्देश: योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक कर कई निर्देश दिये। इसमें बूचड़खाने को लेकर एक्शन प्लान मांगा गया है. वहीं अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि गो तस्करी पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाये। सभी अधिकारियों से कहा गया है कि वह जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनायें।

कैबिनेट की बैठक: योगी आदित्यनाथ बुधवार को ही अपनी पहली कैबिनेट की बैठक करेंगे. यह बैठक शाम को 5 बजे होगी।  इस बैठक में कई अहम फैसलों पर निर्णय हो सकता है. इनमें किसानों की कर्ज माफी का मुद्दा सबसे अहम बताया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.