Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: यूपी के CM योगी ने कहा- सत्ता हमारे लिए मौज मस्ती का अड्डा नहीं

yogi smallलखनऊ : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश राज्य सरकार के 17 दिनों के कार्यकाल को लेकर कहा कि राजसत्ता योगियों के लिए है भोगियों के लिए नहीं। सत्ता हमारे लिए मौज मस्ती का अड्डा नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे लिए उत्तरप्रदेश की सरकार का कार्य कोई मौज मस्ती का अड्डा नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने स्कूली शिक्षा पाठ्यक्रम में कक्षा 11 वीं और कक्षा 12 वीं में विदेशी भाषा को अनिवार्य करने की बात को लेकर कहा कि इसका लाभ बच्चों को जरूर होगा।

उन्होंने कहा कि एंटी रोमियो स्क्वाड किसी भी जाति व धर्म के विरोध में कार्य नहीं करता है यह तो लड़कियों के लिए सुरक्षा का वातावरण उपलब्ध करवाने के लिए है। उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों के लिए शेष राशि का भुगतान चीनी मिलों को करना होगा। मिलों ने ऐसा नहीं किया तो फिर मिल चलाने वाले आॅनर्स को लेकर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि यदि कहीं भी बच्चों की मौत भूख से होती है या फिर सुविधाओं के अभाव में होती है तो फिर इसके लिए सीएमओ जवाबदार होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिवपाल सिंह यादव ने भेंट की। उनके साथ उनके पुत्र आदित्यनाथ भी मौजूद थे। हालांकि इसे शिष्टाचार भेंट बताया गया लेकिन राजनीतिक हलकों में इसके मायने निकाले जा रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई करने को लेक भी कहा कि बचूड़खाने नियम विरूद्ध चले तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.