Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए बोलीं, हम करेंगे दिल्ली पर कब्जा

mamata-banerjee_650x400_81449933944बीरपाड़ा : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि वह राज्य में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस को धमकाने की कोशिश कर रही है लेकिन बंगाल इस रणनीति से भयभीत नहीं है. ममता ने कहा जो लोग मुझे चुनौती देते हैं, मैं उनकी चुनौती स्वीकार करती हूं. हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे.

गौरतलब है किपश्चिम बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां एक जनसभा में कहा कि ‘वे (भाजपा) तृणमूल कांग्रेस से डरे हुए हैं. इसलिए वे हमें धमकाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन तृणमूल कांग्रेस को धमकाया नहीं जा सकता. हम अपना सिर ऊंचा रखते हैं. जो लोग मुझे चुनौती देते हैं, मैं उनकी चुनौती स्वीकार करती हूं. हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे.कोलकाता में ममता के भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र की एक झुग्गी में बुधवार को हुई भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की यात्रा पर भी ममता ने कटाक्ष किया.

अपने भाषण में ममता ने कहा कि,वे दिल्ली से आते हैं और झूठ फैलाते हैं. वे (बंगाल पर कब्जा करने की) जल्दबाजी में हैं. वे तृणमूल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ सीबीआई को लगाने की हमें धमकी दे रहे हैं. वे गुजरात को संभाल नहीं सकते हैं, लेकिन बंगाल पर नजर गड़ाए हैं. इस मौके पर उन्होंने काले धन और रुग्ण चाय बागानों का भी मुद्दा उठाते हुए शाह पर परोक्ष तौर पर निशाना साध कर कहा कि दलित के घर पर दोपहर का भोजन और पांच सितारा होटल में रात का भोजन, हम इस तरह की फोटो खिंचाने में विश्वास नहीं करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.