Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: भाजपा के इस बड़े नेता की हत्या, शरीर के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

Untitled-1290केरल में भारतीय जनता पार्टी के 20 साल के कार्यकर्ता निर्मल की बीती रात दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई है। घटना थिरिसुर जिले के मुक्कतकारा की है। भाजपा ने हत्या का आरोप कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्स) के कार्यकर्ताओं पर लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा निर्मम हत्या के खिलाफ थिरिसुर जिले में बंद का आयोजन किया है। खबर के मुताबिक, निर्मल के हत्या इतने दर्दनाक तरीके से की गई कि उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

बता दें कि साल 2017 के शुरुआत से ही केरल में राजनीतिक हिंसाएं लगातार सामने आ रही हैं। इससे पहले भी जनवरी में सीपीआई कार्यकर्ताओं द्वारा भाजाप कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। 52 साल के संतोष पर सीपीआई कार्यकर्ताओं ने उस दौरान हमला कर दिया जब वो घर में अकेले थे।
इससे पहले भी आरएसएस दफ्तर देशी बमों से हमला करने की भी घटनाएं सामने आईं थीं। वहीं भाजपा समर्थक संगठनों ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात की है कि वो मामले में दखल दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.