Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: बॉलीवुड सितारों ने देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

इस 15 अगस्त को हमारा देश अपनी आजादी की 70वीं सालगिरह मना रहा है. बॉलीवुड के स्टार्स भी देशभक्ति की भावना से भरे हुए हैं. एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज ने देश की जनता को इस अवसर पर शुभकामनाएं दीं.

अक्षय कुमार की सामाजिक मुद्दे से जुड़ी फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ हाल ही में रिलीज हुई है. उन्होंने अपने सन्देश में लिखा कि अभी देश के लिए बहुत कुछ किया जाना बाकी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस ‘महापर्व’ की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर करते हुए देश की जनता को बधाई दी.

प्रियंका चोपड़ा विदेश में रहते हुए भी अपने देश को नहीं भूलीं. तिरंगे दुपट्टे के साथ उन्होंने यह तस्वीर साझा की. ‘डैडी’ फिल्म में जल्द ही नजर आने वाले अर्जुन रामपाल ने पूर्ण आजादी की बात की. वीजे और एक्टर मनीष पॉल ने बेहतर के लिए बदलावों की बात कही. बोमन ईरानी ने अपनी मां के आजादी से जुड़े किस्से साझा किए.

फरहान अख्तर ने देहरादून की चेटवुड ईमारत पर लहराते झंडे के सामने अपनी तस्वीर शेयर की. रितेश देशमुख ने देश पर एक कविता के साथ आजादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.