Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: बीजेपी सांसद और एक्टर विनोद खन्ना का हुआ निधन

bollywood-actor-and-politician-vinod-khanna-hospitalized-death-news-goes-viral-on-whatsappमुंबई : बॉलीवुड के जाने माने एक्टर विनोद खन्ना का निधन हो गया है. वह 70 साल के थे. उनका निधन हॉस्पिटल में ही हुआ है.

विनोद खन्ना डिहाइड्रेशन की परेशानी की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट थे. बीमार होने के बाद विनोद की सेहत पर काफी असर पड़ा, उनकी हाल ही में सामने आई तस्वीर ने सबको चौंका दिया था. फोटो में वो बीमार नजर आ रहे हैं, उनकी ये तस्वीर भी काफी वायरल हो रही थी.

बता दें कि विनोद खन्ना को 31 मार्च को मुंबई स्थित ‘सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ में भर्ती कराया गया था. विनोद खन्ना की बीमार होने के बाद सामने आई तस्वीर वायरल होने के बाद से ही अफवाह है कि वह कैंसर से पीड़ित हैं.

जिसके बाद हॉस्पिटल के एक अधिकारी ने कहा था, ‘वह 70 साल के हैं और उन्हें पानी की अत्यंत कमी हो गई है. उन्हें इसके चलते भर्ती कराया गया है. हम उनका पानी की कमी को पूरा करने के लिए इलाज कर रहे हैं. यहां भर्ती कराये जाने से पहले यदि उन्हें कुछ और बीमारी है तो हमें इसकी जानकारी नहीं है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.