Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज लेंगे मुख्यमंत्रियों की बैठक

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों व उपमुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सामाजिक कल्याण के कार्यों का जायजा लेंगे। इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

दरअसल राज्यसभा सांसद बनने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सांसदों की बैठक ली थी इस दौरान उन्होंने मंत्रियों व सांसदों से वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की थी।

ऐसे में माना जा रहा है कि विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं और आगामी चुनाव को लेकर चर्चा कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार बैठक में 13 मुख्यमंत्रियों और उपमु ख्यमंत्रियों के अलावा कुछ कैबिनेट मंत्रियों के शामिल होने की भी उम्मीद है। बिहार में जेडीयू व भाजपा के गठबंधन की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्रियों को लेकर बुलाई गई यह पहली बैठक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.