Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: पुलिस पर बेरहमी से बरसाए पत्थर, ममता का कोलकाता बन रहा अगला ‘कश्मीर’

police-620x330कोलकाता। ममता बनर्जी के कोलकाता में कश्मीर जैसा आलम देखने को मिला है। यहां पर कुछ वामपंथियों ने कश्मीर के पत्थरबाजों की तरह कोलकाता पुलिस पर बेरहमी से पत्थर बरसाए हैं। एक तरफ जहां लेफ्ट बंगाल में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की कोशिश कर रहा था, वहीं पुलिस उन्हें तितर-बितर करने में जुटी थी।

मायो और नई दिल्ली रोड के चौराहे पर कुछ वामपंथ समर्थकों ने एक पुलिस अफसर को लिटाकर उसे बांस के डंडे से बुरी तरह पीटा और उसके लात-घूंसे भी मारे। टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस कर्मी की पहचान बोद्धिसत्व प्रमाणिक (40) के तौर पर हुई, जो बुर्राबाजार पुलिस थाने में सेकंड ऑफिसर हैं। उनकी दो अंगुलियों में फ्रैक्चर है और नाक और माथे पर सूजन आई है। प्रदर्शनकारियों से मुठभेड़ के दौरान उसके हेलमेट का सनसाइड टूट गया और उसकी शर्ट पर लगा नेमटैग भी फट गया प्रमाणिक प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के दौरान अपने दल से अलग हो गए थे, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने उन्हें घेरकर मारपीट की।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.