Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी अभी: पीएम मोदी को लेकर आई सबसे बड़ी रिपोर्ट, हर देशवासी को पढ़नी चाहिए

Prime Minister Narendra Modi walks to speak with the media as he arrives at the parliament house to attend the first day of the budget session, in New Delhi, India, January 31, 2017. REUTERS/Adnan Abidi

क्या नरेंद्र मोदी 2026 तक प्रधानमंत्री पद बने रहेंगे? जाहिर तौर पर इस प्रश्न के उत्तर पर मोदी प्रशंसक और मोदी विरोधी लोग अलग-अलग राय रखते हों, लेकिन नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी कुछ ऐसा ही कहती है।

यानी, नरेंद्र मोदी 2026 तक प्रधानमंत्री बने रहेंगे। नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी को मानें तो नरेन्द्र मोदी सत्ता संभालने के बाद अगले 12 सालों तक देशहित में कार्य करेंगे। ऐसे में संभव है कि मोदी सरकार भारत पर 2026 तक राज करेगी। भविष्यवाणी में यह भी कहा गया था कि भारत में एक ऐसा पुरुष सत्ता संभालेगा, जो राजनीति के संदर्भ को हिलाकर रख देगा। यह भविष्यवाणी ‘नरेंद्र मोदी’ की ओर ही इंगित करती है।

ऐसा रहेगा 2017
नास्त्रेदमस की वर्ष 2017 से जुड़ी भविष्यवाणी कहती है कि भारत 2017 का यह वर्ष सालों-साल याद रखेगा। इस वर्ष कुछ ऐसा खास होगा, जो भारतीयों को दुनिया के सामने बड़े स्तर पर ले आएगा। वहीं अमरीका वर्ष 2017 में कुछ विशेष कदम उठाएगा। लेकिन इसका लाभ केवल और केवल अमरीका के हित में ही होगा।
जानिए कौन थे नास्त्रेदमस
नास्त्रेदमस फ्रांस में जन्में 16वीं (1503-1566 ) सदी के भविष्यवक्ता थे। नास्त्रेदमस पेशे से डॉक्टर और शिक्षक भी थे। उन्होंने प्लेग जैसी बीमारियों के इलाज में महारत हासिल कर रखी थी। उन्‍होंने अपनी कविताओं द्वारा भविष्य मे होने वाली घटनाओं का वर्णन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.