Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर हुआ कार हादसा, एक की मौत, 22 घायल

scvs_591e6067ebbe6न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल टाइम्स स्क्वायर पर गुरुवार को एक कार ने पैदल जा रहे लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 22 अन्य घायल हो गए.पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय हुआ जब दोपहर के भोजन के समय पर हजारों लोग सड़कों पर थे. पहले तो लोग इसे आतंकी घटना समझ कर डर गए. लेकिन न्यूयॉर्क के मेयर ने जानकारी दी कि कार चालक अमेरिकी नागरिक है और देश के सशस्त्र बल का पूर्व सदस्य है.कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

उल्लेखनीय है कि इस दुर्घटना के बारे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भी सूचित किया गया . ‘व्हाइट हाउस’ के प्रेस सचिव सीन स्पाइसर ने बताया कि राष्ट्रपति को समय-समय पर इस घटना से जुड़ी जानकारी दी जाती रहेगी .इसका आशय यही है कि सुरक्षा की दृष्टि से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प देश में होने वाली किसी भी घटना की जानकारी चाहते है, ताकि ऐसे हादसों के जरिये आतंकी घटनाओं को अंजाम न दिया जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.