Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: दिल्ली में ‘आप’ दफ्तर के बाहर लगे कुमार विश्वास के खिलाफ लगा पोस्टर

Capture‌आम आदमी पार्टी में छ‌िड़ी कलह खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। आप नेताओं का लगातार कुमार ‌व‌िश्वास पर हमला जारी है। कभी ट्वीट्स के ज‌र‌िए व‌िश्वास पर हमला बोलने वाले नेताओं ने आज आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर ही कुमार व‌िश्वास के ख‌िलाफ पोस्टर च‌िपका द‌िए हैं।
 

इन पोस्टरों में ल‌िखा है, भाजपा का यार है क‌व‌ि नहीं गद्दार है। छिप-छिप हमला करता है, वार पीठ पर करता है। ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो-बाहर करो। इसके बाद दिलीप पांडे को कुमार विश्वास का काला सामने लाने के लिए धन्यवाद दिया गया है।

 
25 को व‌िश्वास जाएंगे राजस्थान
वहीं दूसरी ओर राजस्थान प्रभारी के पद  से हटने की खबरों को धता बताते हुए आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास आरोप-प्रत्यारोप के बीच 25 जून को राजस्थान जाएंगे, जहां वह राजस्थान के चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर बैठक करेंगे और कई नेताओं से मुलाकात करेंगे। इन नेताओं में जाट नेता रामपाल जाट शामिल हैं।

कुमार विश्वास का राजस्थान दौरा पार्टी उन नेताओं के लिए झटका माना जा रहा है, जो पिछले कई दिनों से उनके खिलाफ प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर आरोप लगा रहे थे।

पार्टी के कई नेताओं की ओर से आरोप लगाए जाने के बाद माना जा रहा था कि कुमार विश्वास राजस्थान के प्रभारी की जिम्मेदारी से दूर हो जाएंगे, लेकिन उन्होंने 25 जून को राजस्थान जाने की घोषणा कर स्पष्ट कर दिया कि वह पार्टी की जिम्मेदारी संभालकर अपना हमला जारी रखेंगे।

इससे पहले पार्टी नेता दिलीप पांडे ने ट्वीट करके उनसे पूछा था कि भैया आप राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ क्यों नहीं बोलते हैं और उनके खिलाफ बोलने से मना क्यों किया था। इसी बीच आप नेता दीपक बाजपेयी ने अप्रत्यक्ष रूप से आरोप लगाया कि विश्वास खुद फाइव स्टार होटल में ठहरते हैं।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.